रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) कानपुर की घटना के बाद पुरे प्रदेश मे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई कि जा रही है,शासन के आदेश के उपरांत प्रदेश के सभी जिलो की पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार कर चुकी है,।अपराधियों के  खिलाफ चलाये जा रहें अभियान में उत्तर प्रदेश की गाजीपुर जिले की पुलिस भी सख्त कार्यवाई कर रहीं हैं।इसी अभियान के तहत गाजीपुर की बरेसर पुलिस व स्वाट टीम ने तीन अपराधियों को पकड़ कर जेल भेज दिया।
ये तीनो अभियुक्त बिते दिनो न्याईपुर प्रधान भरत राम उर्फ भागी पर हुए हमले में शामिल थे।इनकी  तलाश पुलिस बहुत दिनो से कर रहीं थी।

जान लेने की नियत से किया था,न्याईपुर प्रधान पर हमला
पुलिस के हाथ लगे मृत्युंजय यादव ने बताया की न्याईपुर ग्राम प्रधान द्वारा मेरे मित्र रुधील यादव के खेत से चकरोड पर मिट्टी डलवाया गया था।इसी कारण ग्राम प्रधान की हत्या करने का प्लान तैयार किया गया।पुछ ताछ मे आरोपियों ने बताया की इस पुरे प्लान को हम छः लोगों ने मिलकर तैयार किया था,गुनाह कबूल करते हुए मृत्युंजय यादव  ने बताया की हम तीन राजेश यादव और अभिषेक यादव हम तीनो राजेश यादव की मोटर साईकिल से 8.7.2020 को रुधील यादव के गिट्टी बालु की दुकान के बगल के बागीचे में रात को प्लान तैयार किया गया।जिसमे कहा गया की जब सुबह ग्राम प्रधान आयेंगे तो रोहित व आशु हम लोगों को फोन से सुचना देंगे।
जैसे ही हम लोगो रोहित व आशु ने सुचना दिया, तब हम तीनो मोटरसाइकिल पर सवार होकर मनरेगा कार्य के स्थान पहुंच प्रधान पर गोली चला दिया और मौके से भाग निकले।
*सुबह तीन बजे पकड़े गये आरोपी*
बरेसर थाना प्रभारी संजय.मिश्र ने बताया की स्वाट प्रभारी श्याम जी यादव के साथ मय फोर्स सोमवार की सुबह करीब तीन बजे अलावलपुर चौराहे पर अपराधियों को पकड़ने पर चर्चा कर रहें थे। तभी मुखबिर से सुचना मिली की रसुलपुर गांव मे जाने वाले  तीराहे पर मौजूद तीन लोग दिखे जो पुलिस को देखते ही भागने लगे तभी तत्परता दिखाते हुए इन तीनो को पकड़ लिया गया।
थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की पकड़े गये अभियुक्त मृत्युंजय यादव पुत्र राम प्रकाश यादव गेहुड़ी,रोहित यादव पुत्र स्व शिवनरायण यादव न्याईपुर, आशु चौबे पुत्र कृपाशंकर चौबे न्याईपुर को पकड़ लिया गया।संजय यादव ने बताया की तलाशी के दौरान इन तीनो मृत्युंजय यादव व रोहित के पास से एक एक तमंचा व एक एक जिन्दा कारतूस व आशु के पास से एक मोबाईल बरामद हुआं है।थानाध्यक्ष ने बताया की फरार हुए इनके और साथियों की तलाश की जा रही हैं। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जायेंगा,वहीं इन तीनों निम्न धाराओं में चलान कर जेल भेज दिया गया।
संजय मिश्र ने बताया की पकड़ने वाली टीम में स्वाट प्रभारी श्याम जी यादव,थानाध्यक्ष संजय मिश्र, उपनिरीक्षक जमालुद्दीन, उपनिरीक्षक जितेंद्र उपाध्याय ,हेड का0 रामभवन , कांस्टेबल अभिषेक यादव,,यसवंत सिंह,दिवाकर सिंह, निरज कुमार, राणाप्रताप सिंह ,राम प्रताप सिंह ,विनय यादव,आशुतोष सिंह, सुधीर शुक्ला मौजूद थे।