थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस की गिरफ्त में अवैध शराब बनाने के आरोप में पकड़े गए आरोपी और बरामद सामान।
गांव विशुनपुरा में गश्‍त पर थी पुलिस, तभी मुखबीर ने दी सूचना
भारी मात्रा कच्‍ची शराब, चालू भट्टी और अन्‍य सामान बरामद
आरोपी राजकुमार, योगेन्द्र और राजेश बिन्द काबू, अवधेश बिन्द फरार

रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर (गाजीपुर) : कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन में भी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की पुलिस को लगातार कामयाबी मिल रहीं हैं।जहां कोरोना महामारी के चलते लोग घरो में कैद हैं । जहां स्वास्थ्य विभाग कोरोना मरीजों को क्वारंटिन कर रहीं हैं तो वहीं गाजीपुर पुलिस अपराधियों को सलाखो में क्वारंटिन कर रहीं हैं। गाजीपुर कि करीमुद्दीनपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं । प्राप्त सुचना के मुताबिक करीमुद्दीनपुर पुलिस ने तीन व्यक्तियों को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा हैं।
करीमुद्दीनपुर पुलिस को मिली सफलता
करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया की इस समय जिले में अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहां हैं।  इसी के तहत विशुनपुरा तिराहें पर अपने अधिकारीयों से चर्चा कर रहां था । तभी मुखबिर से सुचना मिली की कुछ लोग एक मड़हे में कच्ची शराब बना रहें हैं ।  सूचना मिलते ही अपने पुलिस टीम जिसमे थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ,उपनिरीक्षक पवन कुमार सिंह ,उपनिरीक्षक रवीन्द्र नाथ सिंह, उपनिरीक्षक संदीप कुमार, आरक्षि धमेन्द्र कुमार सिंह, हेडकांस्टेबल लालबहादुर मोर्य,आरक्षि सत्य प्रकाश यादव, महिला आरक्षि मिथिलेश सिंह ,कुमकुम कुशवाहा व निरज यादव के साथ मुखबिर द्वारा बताये हुए स्थान पहुंच देखा कि एक मड़हे में चार लोग कुछ हरकत करते हुंए दिखाई दिये।  तत्पश्चात अपने टीम के साथ मड़हे में प्रवेश कर तीन आरोपियों राजकुमार बिन्द,योगेन्द्र बिन्द,राजेश बिन्द को मोके से पकड़ लिया गया।वहीं एक आरोपी अवधेश बिन्द पुलिस को चकमा दे मौके से फरार हो गया। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया की चारो आरोपी  गन्धपा थाना करीमुद्दीनपुर के निवासी हैं ।
 50लिटर कच्ची शराब फरार आरोपी की तलाश
थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया की मौके से 50लीटर कच्ची शराब के साथ शराब बनाने वाले समान बरामद किया गया। वहीं फरार आरोपी की तलाश में पकड़े गये आरोपियों द्वारा बताये गये,चिन्हित जगहों पर दबिश दि जा रहीं । करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष ने बताया की पकड़े गये। आरोपियों पर निम्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।